July 13, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

Bihar News: बुजुर्ग टीचर को सड़क पर पीटा, पूछते रहे- गलती तो बता दो !

शर्म की हदें पार कर बिहार के कैमूर जिले की दो लड़ी कांस्टेबल ने की बुजुर्ग टीचर पिटाई, वो पुछते रहे मेरी गलती क्या है बता तो दो लेकिन महिला पुलिसकर्मियों ने उनकी एक न सुनी और पिटाई करती रही|

Bihar News: बुजुर्ग टीचर को सड़क पर पीटा, पूछते रहे- गलती तो बता दो !

बिहार के कैमूर में 2 लेडी कॉन्स्टेबल ने सड़क पार कर रहे बुजुर्ग टीचर की पिटाई कर दी। बुजुर्ग टीचर बार-बार पूछ रहे कि मेरी गलती क्या है, ये तो बताइए…मैं तो सड़क पार कर रहा था, लेकिन महिला पुलिसकर्मियों ने उनकी एक न सुनी। दनादन लाठियां टीचर पर चलाती रहीं। डर कर कोई रोकने तक नहीं आया।

यह भी पढ़ें: सप्ताह में इस दिन जरूर धोएं बाल, मां लक्ष्मी की कृपा से बरसेगा धन !

पीके ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना

प्रशांत किशोर ने ट्वीट किया, ‘कैमूर जिले के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने वाले इस बुजुर्ग सज्जन की गलती सिर्फ इतनी थी की साइकिल से गिर गए और उठने में थोड़ी देर हो गई. ये नीतीश कुमार के अधिकारियों का जंगलराज है. चोर-उच्चके राज कर रहे हैं और जनता पर लाठियां बरसाई जा रही हैं.’

यह भी पढ़ें: Hindu Marriages: आखिर शादी में क्यों किया जाता है दूल्हा और दुल्हन का गठबंधन, आइये जानें !

ये वीडियो कैमूर जिले के भभुआ का बताया जा रहा है. यहां ड्यूटी पर तैनात दो महिला पुलिसकर्मियों ने बुजुर्ग पर लाठियों की बरसात कर दी. जानकारी के मुताबिक, बुजुर्ग का नाम नवल किशोर पाण्डेय है. वो डीपीएस स्कूल में पढ़ाते हैं.

ताबड़तोड़ लाठियां बुजुर्ग पर बरसीं

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग टीचर ट्रैफिक जाम के दौरान सड़क पार कर रहे थे. उसी वक्त महिला सिपाहियों से कुछ बहस हो गई. इस बात को महिला सिपाहियों ने अपनी आन पर ले लिया और बुजुर्ग पर ताबड़तोड़ लाठियां बरसा दीं. लोग पुलिस की बर्बरता पर सवाल उठा रहे हैं.