July 9, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

अंगूरी भाभी के नाम से जानी जाने वाली फेमस टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ; क्यों हैं 45 की उम्र मे भी कुँवारी ? जानें !

फेमस टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस विजेता शिल्पा शिंदे उर्फ अंगूरी भाभी 45 की उम्र में भी कुंवारी हैं. इन्होने 1999 में टेलीविज़न की दुनिया में पदार्पण किया, एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है लेकिन प्यार के मामले में वह कुछ अनलकी साबित हुई हैं. आइए, जानते हैं कि आखिर शिल्पा शिंदे ने अबतक शादी क्यों नहीं की है.

अंगूरी भाभी के नाम से जानी जाने वाली फेमस टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ; क्यों हैं 45 की उम्र मे भी कुँवारी ? जानें !

यह भी पढ़ें: Annu Kapoor in Hospital: सीने में दर्द की शिकायत के कारण अन्नू कपूर हॉस्पिटल में भर्ती हुए !

‘भाबी जी घर पर हैं’ सीरियल की ‘अंगूरी भाभी’ ने घर-घर में पहचान बनाई है. ‘अंगूरी भाबी’ के किरदार को सबसे पहले निभाने वाली शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) जितनी अपनी अदाकारी को लेकर पॉपुलैरिटी बटोरती हैं उतनी ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में बनी रही हैं. शिल्पा (Shilpa Shinde Tv Shows) सबसे ज्यादा सुर्खियों में तब रहीं जब वह को-एक्टर रोमित राज (Romit Raj) से शादी करने वाली थीं लेकिन आखिरी मौके पर उनकी शादी टूट गई.

किस कारण से टूटी थी शिल्पा शिंदे की शादी?

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde Marriage) की शादी के कार्ड छप गए थे, सात फेरों की पूरी तैयारियां और रीति-रिवाज भी शुरू हो गए थे. लेकिन आखिरी मौके पर एक्ट्रेस ने शादी के लिए मना कर दिया था. शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde Mother) की मां ने शादी तोड़ने का यह कारण बताया था कि उनकी बेटी को रोमित राज (Romit Raj Tv Serial) ने प्रपोज किया तो शिल्पा ने रिश्ते के लिए हां कर दिया था लेकिन बाद में उन्हें अहसास हुआ कि वह दोनों बेहद अलग राय रखते हैं. यहां तक की दोनों के परिवार भी बहुत अलग हैं.

यह भी पढ़ें: जानें आखिर मां सरस्वती की उत्पत्ति कैसे हुई? जानिए रोचक कथा, वसंत पंचमी पर प्रिय भोग से पाएं सफलता !

शिल्पा शादी तोड़ने के बाद हुईं डिप्रेशन का शिकार!

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde Unmarried) की मां ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि लंबे समय के रिश्तों में आप चीजों के साथ समझौता नहीं कर सकते हैं. इसलिए मेरी बेटी ने शादी तोड़ी. बाद में तलाक लेने से बेहतर है पहले ही रिश्ता तोड़ दिया जाए. शिल्पा (Shilpa Shinde Bhabi Ji Ghar Par Hain) की मां ने यह भी बताया था कि शादी तोड़ने के बाद उनकी बेटी डिप्रेशन में चली गई थी.

जानकारी के अनुसार, शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde Boyfriend) और रोमित राज एक साथ 2007 में टीवी सीरियल ‘मायका’ में नजर आए थे. इसी सीरियल के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. रोमित राज के प्रपोज करने के बाद वह दोनों एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिए. इसी के बाद उन्होंने शादी का फैसला लिया था.