July 22, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

बोल्डनेस की हदें पार कर Urfi Javed बनी बर्फी, टॉपलेस होकर बॉडी पर लगाया चांदी का वर्क !

बोल्डनेस की हदें पार कर Urfi Javed बनी बर्फी, टॉपलेस होकर बॉडी पर लगाया चांदी का वर्क !

Boldness Of Urfi Javed: उर्फी जावेद हमेसा से ही अपनी बोल्ड अदाओ की वजह से सोशल मीडिया पे छाई रही हैं फैन्स की चहेती उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर अपनी अदाओं से सभी को घायल करने के लिए हाजिर हो चुकी हैं। इस बार उर्फी जावेद ने इतना बोल्ड अवतार लिया, जो आजतक किसी ने करने की नहीं सोची होगी। उर्फी जावेद अपने टॉपलेस लुक को नया ट्वीस्ट दिया है। उर्फी जावेद ने अपनी बॉडी पर फ्रंट पार्ट में चांदी का वर्क लगाया है, जिससे अपने बॉडी पार्ट्स को कवर किया है। उर्फी जावेद ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

यह भी पढे: फैशन आइकॉन उर्फी जावेद का टॉपलेस वीडियो वायरल !

उर्फी जावेद को देखकर कोई कह ही नहीं सकता कि वह टॉपलेस हुईं हैं। इतनी क्रिएटिविटी से उर्फी जावेद ने खुद को प्रेजेंट किया है जो काबिले-तारीफ है। न्यूड मेकअप के साथ बालों में जेल लगाकर पीछे की ओर उन्हें सेट किया हुआ है।

यह भी पढे: Mouni Roy का Oops मोमेंट वीडियो में रिकॉर्ड हुआ, लोगों ने कहा- ऐसे कपड़े पहनते ही क्यों हो ?

उर्फी जावेद ने अपने फोटोशूट्स की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘इल्यूमिनेटिंग, इसके लिए मैंने चांदी के वर्क का इस्तेमाल किया है।’ उर्फी जावेद के फैन्स उनके इस फोटोशूट को काफी पसंद कर रहे हैं। एक फैन ने तो उर्फी जावेद को ‘बर्फी’ बता दिया है। कुछ ही मिनटों में उर्फी जावेद की इस पोस्ट पर 95 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।