July 9, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

राजधानी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में, कोर्टरूम के अंदर ही हुआ गैंगवॉर, चली गोलियाँ दिल्ली की शर्मनाक तस्वीर !

राजधानी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में, कोर्टरूम के अंदर ही हुआ गैंगवॉर..चली गोलियाँ दिल्ली की शर्मनाक तस्वीर !

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट परिसर में शुक्रवार को गैंगवॉर हुआ। कोर्ट में पेशी के दौरान बदमाशों द्वारा की गई फायर‍िंग में गोगी गैंग के सरगना जितेंद्र गोगी की हत्या हो गई। इस गैंगवॉर में गोगी समेत कुल तीन लोग मारे गए हैं। फायरिंग में 3 से 4 लोग घायल भी हुए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, गोगी पेशी के लिए कोर्ट में आया था। गोली लगने के बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई। स फायरिंग की घटना के रोहिणी कोर्ट और परिसर में हड़कंप मच गया है। पुलिस के मुताबिक, टिल्लू गैंग ने जितेंद्र गोगी की हत्या की है। खबरों के मुताबिक, राइवल टिल्लू गैंग के दो बदमाश वकील के कपड़ों में आए थे। उन्होंने कोर्ट रूम नंबर 207 में जज गगनदीप सिंह के सामने ही गोगी पर गोलियां चलाईं। पुलिस के स्पेशल सेल की जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाश ढेर हो गए। जबकि दिल्‍ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने कहा कि यह गैंगवार नहीं है बल्कि दो बदमाशों ने गोगी पर हमला किया है।

राजधानी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में, कोर्टरूम के अंदर ही हुआ गैंगवॉर..चली गोलियाँ दिल्ली की शर्मनाक तस्वीर !

जानकारी के मुताबिक, वकील की ड्रेस में आए दो बदमाशों ने दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी पर गोलियां चलाईं। इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद गोगी को अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गयी। वहीं, कोर्ट में हमले के दौरान पुलिस ने गोगी पर हमला करने वालों पर जवाबी फायरिंग की। इस दौरान 50 हजार के इनामी राहुल समेत एक और बदमाश ढेर हो गया।

जितेंद्र गोगाी का था बड़ा खौफ

गोगी बेहद कुख्यात बदमाश था, जिस पर हत्या, जबरन उगाही और पुलिस पर हमला करने जैसे तमाम मामले दर्ज थे। जबकि उसे पिछले साल दिल्ली पुलिस की टीम ने गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था। उस वक्‍त उसके साथ तीन अन्य साथी भी गिरफ्तार हुए थे। गिरफ्तारी के समय उस पर लगभग 8 लाख रुपये का इनाम घोषित था।