July 11, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

दिग्गज अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन, फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने दी श्रद्धांजलि !

मुंबई (महाराष्ट्र): दिग्गज अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी नहीं रहे। गुरुवार की सुबह, फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने इंस्टाग्राम पर लिया और दुर्भाग्यपूर्ण खबर साझा की। उन्होंने मिथिलेश की एक तस्वीर गिरा दी और लिखा, “आरआईपी मिथिलेशजी।” कथित तौर पर, मिथिलेश चतुर्वेदी का 3 अगस्त को हृदय रोग से पीड़ित होने के बाद निधन हो गया। उनके दामाद आशीष ने भी फेसबुक पर एक इमोशनल नोट शेयर कर उनके निधन पर शोक जताया है.

दामाद ने दी जानकारी
आपको बता दें, मिथिलेश चतुर्वेदी (Mithilesh Chaturvedi) के निधन की खबर सबसे पहले उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने दी. उन्होंने फेसबुक पोस्ट के जरिए मिथिलेष के बारे में जानकारी दी. उन्होंने एक्टर की कुछ तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा कि आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता थे, आपने मुझे दामाद नही बल्किएक बेटे के तरह अपना प्रेम दिया, भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे. इस पोस्ट के सामने आते ही हर ओर गम का माहौल हो गया है.

एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट किया, “प्रसिद्ध थिएटर और फिल्म अभिनेता #मिथिलेश चतुर्वेदी का दिल की बीमारी के बाद निधन हो गया। उनकी दिवंगत आत्मा

दुखद समाचार, शांति से सर,” एक अन्य ने लिखा।

मिथिलेश चतुर्वेदी ने कोई मिल गया, अशोका, गदर एक प्रेम कथा और रेडी जैसी कई अन्य फिल्मों में अभिनय किया था।

मिथिलेश की फिल्में
मिथिलेश चतुर्वेदी (Mithilesh Chaturvedi) के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में और नामी एक्टर्स संग काम किया. मिथिलेश कई मशहूर फिल्में जैसे- ‘फिजा’, ‘कोई मिल गया’, ‘सत्या’, ‘गदर: एक प्रेम कथा’, ‘बंटी और बबली’, ‘कृष’, ‘ताल’, ‘मोहल्ला अस्सी’ और ‘रेडी’ कर चुके हैं. उन्होंने हर बार अपनी एक्टिंगा का लोहा मनवाया है. इसके अलावा मिथिलेश ने वेब सीरीज स्कैम 1992: द हंसल मेहता स्टोरी में भी काम किया था.

वेब सीरीज में आने वाले थे नजर
रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिवंगत एक्टर ने मानिनी डे के साथ ‘टल्ली जोड़ी’ नाम से एक वेब सीरीज भी साइन की थी। पिछले साल खबर आई थी कि इस एक्टर को कई अपकमिंग सीरीज के लिए भी चुना गया था। हालांकि, ये का खुलासा नहीं किया हुआ है कि ये सीरीज कौन सी हैं।