July 22, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

UP News: बीजेपी नेता मोहित सोनकर; बंद कमरे में रोमांस करते पकड़े गए गर्लफ्रेंड के साथ, बीवी ने की पिटाई !

UP News: बीजेपी नेता मोहित सोनकर; बंद कमरे में रोमांस करते पकड़े गए गर्लफ्रेंड के साथ, बीवी ने की पिटाई !

UP News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर में बीजेपी नेता मोहित सोनकर को बीजेपी की महिला नेता के साथ रोमांस करते हुए पत्नी ने पकड़ लिया। जिसके बाद गुस्सायी बीबी ने अपने घरवालों के साथ मिलकर मोहित सोनकर की जमकर पिटाई कर दी। यह घटना शनिवार देर रात की है जब वह बंद कमरे में बीजेपी की महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष बिंदु गोयल (कानपुर दक्षिण) के साथ मौजूद थे तो अचानक से उनकी पत्नी वहां आ गईं। मोहित को किसी और महिला के साथ देखकर पत्नी ने अपना आपा खो दिया और मोहित को किसी और महिला के साथ देखकर पत्नी पत्नी के साथ-साथ मोहित की सास और अन्य ससुराल वाले भी वहां मौजूद थे। सभी ने मोहित को बीच सड़क पर ले जाकर चप्पल से जमकर पिटाई की। मोहित की पत्नी और ससुराल वालों ने बीजेपी नेता बिंदु गोयल को भी जमकर पीटा।

आजतक की खबर के मुताबिक जब बीजेपी नेता मोहित सोनकर की पिटाई हो रही थी तो उस समय पुलिस भी मौके पर मौजूद थी। लेकिन मोहित की पत्नी इतने गुस्से में थीं कि उन्होंने पुलिस की परवाह ना करते हुए पति को पीटना जारी रखा। बीजेपी नेता बिंदु गोयल से जब मीडिया ने मारपीट के बारे में सवाल पूछे तो वह चुप-चाप आंखें बंद किये बैठी रहीं। कुछ नहीं बोलीं। हलांकि, उनके चेहरे पर लगी चोट के निशान साफ दिखाई दे रहे थे।

उधर ,पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों में से किसी ने भी इसे लेकर शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। वहीं, इस मामले पर कानपुर साऊथ की बीजेपी अध्यक्ष बिना आर्या का कहना है उनके संज्ञान में अभी यह मामला नहीं आया है। न ही उन्होंने इसका वीडियो देखा है।

मोहित सोनकर बुंदेलखंड के क्षेत्रीय मंत्री हैं। उनकी शादी 6 साल पहले मोनी सोनकर से हुई थी। दोनों के बीच रिश्तों में खटाश चल रही थी। इसी बीच मोहित बीजेपी महिला नेता के साथ पकड़े गए।