July 14, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

Hamirpur Crime: UP के हमीरपुर में युवती से दरिंदगी, निर्वस्त्र कर बुरी तरह पीटा, अब छात्रा लापता, वीडियो वायरल

Hamirpur Crime: UP के हमीरपुर में युवती से दरिंदगी, निर्वस्त्र कर बुरी तरह पीटा, अब छात्रा लापता, वीडियो वायरल

हमीरपुर : हमीरपुर में एक और चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक छात्रा के साथ क्रूरता का मामला सामने आया है. जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. यह मामला जिले के हमीरपुर कोतवाली क्षेत्र के सिटी फॉरेस्ट एरिया का बताया जा रहा है. जहां करीब आधा दर्जन बदमाशों ने निर्वस्त्र होकर युवती को बुरी तरह पीटा।

हमीरपुर के वायरल वीडियो में छात्रा के साथ आधा दर्जन दरिंदे निर्वस्त्र कर बेल्ट और डंडों से मारपीट करते दिख रहे हैं. बताया जाता है कि छात्रा इसके बाद से ही लापता है. वहीं इस घटना का वीडियो वायरल होने से हमीरपुर जिले में हड़कंप मच गया है. वहीं वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने एक्शन लेना शुरू कर दिया है.

बताया जाता है कि इस मामले का वीडियो सामने आते ही सदर कोतवाली पुलिस ने वीडियो में दिख रहे हैं तीन दरिंदगी करने वाले युवकों को उठा लिया है. वहीं पुलिस अन्य आरोपियों की भी तलाश में जुट गई है. सूत्रों की माने तो छात्रा के साथ गैंगरेप की आशंका भी जताई जा रही है. हालांकि पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल ने गैंगरेप की घटना से इनकार किया है.

वहीं इस घटना को लेकर मायावती ने भी ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा, “हमीरपुर में गैंगरेप की दर्दनाक घटना आदि साबित करती हैं कि यूपी में जंगलराज है और विकास का ढिंढोरा छलावा मात्र. यूपी में कुल मिलाकर कानून का न्यायपूर्ण इस्तेमाल नहीं होने से आपराधिक तत्वों का बेखौफ हो जाना लचर कानून-व्यवस्था का सबूत है.”

उन्होंने आगे लिखा, “इनका विकास भी कुछ खास जिलों तक ही सीमित है, जबकि यूपी के हर क्षेत्र में अति-गरीबी और बेरोजगारी है. सरकार इस ओर जरूर ध्यान दे.” इनका विकास भी कुछ खास जिलों तक ही सीमित है, जबकि यूपी के हर क्षेत्र में अति-गरीबी और बेरोजगारी है. सरकार इस ओर जरूर ध्यान दे. बसपा प्रमुख मायावती ने इस दौरान बांदा जिले में यमुना नदी में हुई नाव दुर्घटना और हापुड़ में पेशी पर आए आरोपी की दिनदहाड़े हत्या का भी मामला उठाया है.