July 22, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

UP News: मुख्यमंत्री योगी के OSD मोतीलाल की सड़क हादसे मे मौत, पत्नी गंभीर रूप से घायल, सीएम ने जताया दुख !

UP News: मुख्यमंत्री योगी के OSD मोतीलाल की सड़क हादसे मे मौत, पत्नी गंभीर रूप से घायल, सीएम ने जताया दुख !

UP news: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय के अंतर्गत विशेष कार्य अधिकारी (ओएसडी) की शुक्रवार को बस्ती के पास एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मुख्यमंत्री के ओएसडी मोतीलाल सिंह अपनी पत्नी और कार चालक के साथ उत्तर प्रदेश में बस्ती जिले के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर यात्रा कर रहे थे। हादसा उस वक्त हुआ जब उनकी कार पेड़ से टकरा गई।

बस्ती में हुए इस सड़क हादसे में सीएम योगी के ओएसडी की मौत होने के साथ ही उनकी पत्नी भी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. पत्नी को गोरखनाथ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के अनुसार ओएसडी गुरुवार देर रात गोरखपुर से लखनऊ जा रहे थे. तभी बस्ती में ये सड़क हादसा हुआ है. बस्ती में ये हादसा नेशनल हाइवे पर खजौला के पास हुआ है.

सीएम ने जताया दुख

वहीं ओएसडी मोतीलाल सिंह की सड़क हादसे में मौत होने पर मुख्यमंत्री ने शोक जताया है. सीएम योगी के कार्यालय द्वारा किए गए ट्वीट में बताया गया, “सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय, गोरखपुर के मोती लाल सिंह के सड़क दुर्घटना में दुखद निधन पर शोक प्रकट किया है. महाराज दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं. ॐ शांति!”

इससे पहले गुजरात में तिरंगा रैली के दौरान भी एक दुर्घटना हुआ थी. तब गाय से टक्कर में पूर्व सीएम नितिन पटेल घायल गए थे. जिसके बाद पूर्व सीएम के उनके घुटनों में चोट लग गई थी. नितिन पटेल को उनके दाहिने घुटने में चोट लगी थी. हालांकि उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया था कि उनकी चोट गंभीर नहीं है.

बता दें कि अवारा पशुओं को लेकर अभी यूपी में भी योगी सरकार काम कर रही है. ये मुद्दा विधानसभा चुनाव के दौरान भी उठा था.