July 13, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

Asia cup 2022: मुंबई एयरपोर्ट पर इरफान पठान के साथ हुई अभद्रता, पत्नी-बच्चों के साथ 1.5 घंटे खड़ा रखा !

Asia cup 2022: मुंबई एयरपोर्ट पर इरफान पठान के साथ हुई अभद्रता, पत्नी-बच्चों के साथ 1.5 घंटे खड़ा रखा !

Asia cup 2022: भारत के पूर्व ऑलराउंडर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर हुई अभद्रता उनको और उनके परिवार वालों को 1.5 घंटे तक खड़ा रखा। इरफान पठान और उनके परिवार को बुधवार (24 अगस्त) को मुंबई एयरपोर्ट पर काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। उनके साथ बुरा बर्ताव किया गया। इरफान पठान और उनके परिवार को विस्तारा के चेक-इन काउंटर पर करीब डेढ़ घंटे तक खड़ा रखा गया। इरफान पठान एशिया कप 2022 के कमेंट्री पैनल में शामिल हैं। यह टूर्नामेंट 27 अगस्त से यूएई में शुरू होने वाला है। इरफान इसी के लिए दुबई रवाना हुए हैं।

एशिया कप 2022 में कमेंट्री के लिए दुबई जाने से पहले हुई घटना

मौजूदा वक्त में एक कमेंटेटर के तौर पर पठान अपने क्रिकेट ज्ञान से सबकी जानकारी में इजाफा करने के साथ-साथ मनोरंज भी करते हैं। उनके पास एशिया कप के लिए कमेंट्री करने का असाइनमेंट है। वे 27 अगस्त से शुरू हो रहे इस हाई प्रोफाइनल टूर्नामेंट के कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं। इसके लिए वे परिवार – पत्नी और दो बच्चे – के साथ दुबई की फ्लाइट पकड़ने के लिए बुधवार 24 अगस्त को मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे थे जहां उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा। इरफान ने आरोप लगाते हुए इस खबर का खुलासा खुद किया है।

इरफान ने ट्विटर पर पोस्ट कर लगाए आरोप

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर के साथ एयरपोर्ट पर जो व्यवहार हुआ उसका पूरा ब्योरा उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए शेयर किया। उन्होंने लिखा, “आज मैं विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट संख्या यूके – 201 से मुंबई से दुबई जा रहा था। चेक-इन काउंटर पर मैंने बेहद खराब व्यवहार का सामना किया। मेरे कंफर्म टिकट के क्लास को विस्तारा डाउनग्रेड करता रहा। इस समस्या के समाधान के लिए मुझे काउंटर पर डेढ़ घंटे तक इंतजार करना पड़ा। मेरे साथ मेरी पत्नी, एक आठ महीने के और एक 5 साल के बच्चे को भी इस तकलीफ से गुजरना पड़ा।”

पठान ने ट्विटर पर अपने पोस्ट में आगे लिखा, “ग्राउंड स्टाफ बदतमीज थे और तरह-तरह के बहाने बना रहे थे। दरअसल, मेरी तरह कुछ और यात्रियों को भी ऐसी ही परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। ये मेरी समझ से परे है कि उन्होंने ज्यादा टिकट क्यों बेचे और मैनेजमेंट ने इसकी इजाजत कैसे दी? मैं ऑथोरिटी से निवेदन करता हूं कि वे इस पर जरूरी कार्रवाई करे ताकि मेरी तरह किसी और को ऐसी परेशानी का सामना न करना पड़े।”

भारत-पाकिस्तान मैच में भी कमेंट्री करेंगे इरफान

बता दें कि एशिया कप 2022 में भारत अपने अभियान की शुरुआत आर्च राइवल्स पाकिस्तान के खिलाफ करेगा। ये महामुकाबला 28 अगस्त को दुबई में खेला जाएगा जिस दौरान इरफान पठान कमेंट्री करते दिखाई देंगे।