July 20, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

Rajasthan news: “वाइफ स्वैपिंग गेम” से इंकार करने पर पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, केस दर्ज !

Rajasthan news: "वाइफ स्वैपिंग गेम" से इंकार करने पर पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, केस दर्ज !

Wife Swapping in Bikaner: एक दिल दहला देने वाली खबर राजस्थान के बीकानेर जिले से आ रही है जहां ‘पत्नी की अदला-बदली’ का मामला सामने आया है। एक महिला के साथ उसके पति ने ‘पत्नी की अदला-बदली’ के खेल का हिस्सा नहीं होने के कारण बेरहमी से मारपीट की। घटना राजस्थान के बीकानेर में एक बड़े होटल में हुई, लेकिन ये मामला भोपाल में दर्ज किया गया है। महिला ने शिकायत में बताया कि उसका पति बीकानेर के एक फाइव स्टार होटल में मैनेजर है। पति ने उसे होटल के कमरे में बंद रखा और वाइफ स्वैपिंग गेम में शामिल होने का दबाव डाला।

महिला ने शिकायत में बताया है वाइफ स्वैपिंग गेम में शामिल होने से इनकार करने पर उसने अप्राकृतिक कृत्य किया। साथ ही उसके साथ बेरहमी से मारपीट की। जब उसके मायके वालों की इसकी सूचना मिली तो वे लोग मुझे भोपाल लेकर आए। पति की प्रताड़ना से पीड़ित महिला ने शिकायत में कहा है कि उसके पति का शराब पीना, ड्रग्स लेना, अलग-अलग लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाना और यहां तक ​​कि लड़कों के साथ सेक्स करना सामान्य बात है। पति ने उसे भी वाइफ स्वैपिंग गेम का हिस्सा बनने के लिए दबाव डाला। जब उसने इस अनैतिक खेल का हिस्सा बनने से इनकार किया तो उसने मारपीट की।

शिकायत में महिला ने कहा है पति के साथ ही मेरी सास और जेठानी ने दोनों ने अपने पति के साथ 50 लाख रुपये दहेज की मांग की। मांग पूरी नहीं होने पर उसे लगातार प्रताड़ित किया। उस पर हमेशा ये तंज कसा कि वह पुराने खयालात वाली है। महिला ने बताया कि पति की पिटाई से उसका स्वास्थ्य बिगड़ गया। इसके बाद भी पति का वहशीपन जारी रहा। महिला ने बताया कि मेरे मायकों वालों को जब ये खबर मिली तो वे मुझे यहां से ले गए। इसके बाद भोपाल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इस मामले में महिला थाना प्रभारी ने अंजना धुर्वे बताया कि आरोपी पति व उसकी सास व भाभी के खिलाफ दहेज निषेध अधिनियम की धारा 377, 498ए, 323, 506, 34, 3/4 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले में आगे की जांच की जा रही है।