July 14, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

दिल्ली में फिर हुई कंझावला जैसी घटना, स्कूटी सवार को कार ने 350 मीटर तक घसीटा, हुई मौत – CCTV में कैद हुआ मौत का वीडियो !

एक बार फिर दिल्ली में हुई दिल देहला देने वाली घटना, एक कार ने स्कूटी सवार को 350 मीटर तक घसीटा। जिससे उसकी मौत हो गई। बीते दिनों दिल्ली में अंजलि को कार सवार युवकों ने 14 किलोमीटर तक सड़क पर घसीटा था। इस हादसे में अंजलि की मौत हो गई। दिल्ली में कार से घसीटने की एक और वीडियो सामने आई है। एक कार सवार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद स्कूटी सवार युवक कार की छत पर उछल कर चला गया। इसके बाद कार सवार ने युवक को करीब 350 मीटर तक सड़क पर घसीटा। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। स्कूटी पर दो लोग सवार थे। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरे युवक को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

यह भी पढ़ें: क्या आप भी अनजान लड़कियों से बात करने में हिचकिचाते हैं, तो दें इन बातों पर ध्यान !

ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। हादसे के इस वीडियो को एएनआई ने ट्वीट कर शेयर किया है। मिली जानकारी के मुताबिक, कार सवार ने स्कूटी सवार युवक को करीब 350 मीटर तक घसीटा। हादसे के वक्त स्कूटी पर दो लोग सवार थे। हादसे में एक की मौत हो गई। वहीं दूसरे युवक की हालत गंभीर है। उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में अबतक 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों ने की थी भागने की कोशिश
पुलिस के मुताबिक, गाड़ी में सवार 5 आरोपियों ने भागने की कोशिश की थी, लेकिन पुलिस ने 2 आरोपियों प्रवीण और दिव्यांश को गिरफ्तार कर लिया. बाद में छापा मारकर बाकी तीन आरोपियों हर्ष मुदगल, ओम भारद्वाज और देवांश की भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि स्कूटी सवार दोनों शख्स गारमेंट की फैक्टरी में काम करते थे. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी छात्र हैं. सभी ने घटना के दौरान शराब पी हुई थी. कैलाश भटनागर गाड़ी के बोनट और विंड शील्ड में फंसा था, जिसकी मौत हुई है.