July 22, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

पीड़िता का घर खोजते हुए सोसाइटी पहुंचे श्रीकांत त्‍यागी के समर्थक, गुंडागर्दी की हदें पर, वीडियो वायरल !

पीड़िता का घर खोजते हुए सोसाइटी पहुंचे श्रीकांत त्‍यागी के समर्थक, गुंडागर्दी की हदें पर, वीडियो वायरल !

महिला के साथ बदतमीजी के आरोपी भारतीय जनता पार्टी नेता श्रीकांत त्‍यागी के समर्थकों की गुंडागर्दी देखने को मिली है. त्‍यागी के कुछ समर्थक आज पीड़ित महिला के फ्लैट की तलाश में नोएडा स्थित ओमेक्‍स ग्रैंड सोसाइटी पहुंचे. इसके बाद सोसाइटी के सतर्क लोगों ने पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस और श्रीकांत त्‍यागी के समर्थकों के बीच तीखी बहस देखने को मिली. बाद मे पुलिस इन सभी को अपने साथ लेकर चल गई. इस घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें सोसाइटी में पुलिस और स्‍थानीय लोगों के बीच बहस होती नजर आ रही है. उधर, श्रीकांत त्यागी घटना के 48 घंटे बाद भी अभी तक पकड़ में नहीं आया है, जबकि उसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार हाथ-पांव मार रही है|

श्रीकांत त्‍यागी के 6-7 बाउंसर आज पीड़ित महिला की तलाश में ओमेक्स ग्रैंड सोसाइटी पहुंचे. इसके बाद सतर्क स्‍थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना नोएडा पुलिस को दी. इस घटना से सोसाइटी के लोग काफी आक्रोशित हो गए और बड़ी संख्‍या में मौके पर पहुंच गए. आरोपियों को लेकर काफी देर तक स्‍थानीय लोगों और पुलिस के बीच बहस भी हुई. इसके बाद पुलिस आरोपियों को वहां से ले गई. कई लोगों ने इस घटना के वीडियो बनाए हैं, जो अब वायरल हो रहे हैं.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि श्रीकांत त्यागी समर्थक पुलिस पर भड़क रहे हैं, जबकि आधा दर्जन के करीब पुलिसकर्मी उन्हें शांत कराने की कोशिश कर रहे हैं. त्यागी के समर्थक अलग-अलग पुलिसकर्मियों के साथ नोकझोंक करते दिख रहे हैं. नोएडा की ओमेक्स सोसायटी में श्रीकांत त्यागी के समर्थकों के इस हंगामे के बाद बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने इस घटनाक्रम को गलत बताया और पीड़िता को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग को सही बताया. पुलिस ने घटनाक्रम के बाद 6 लोगों को हिरासत में लिया है.

नोएडा पुलिस ने शनिवार को कहा कि उसने महिला से कथित मारपीट के आरोपी व फरार राजनीतिज्ञ के चार करीबी सहयोगियों को हिरासत में लिया है. साथ ही उसके दो वाहन जब्त किए हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी नेता के खिलाफ एक और प्राथमिकी दर्ज की गई है. यह कार्रवाई तब हुई जब भाजपा ने आरोपी श्रीकांत त्यागी से दूरी बनाए रखी, जिन्होंने खुद को पार्टी के किसान मोर्चा का राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य और इसकी युवा समिति का राष्ट्रीय समन्वयक बताया था. त्यागी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया था.

पीड़ित महिला और श्रीकांत त्यागी के बीच पार्क में एक पेड़ को लेकर कहासुनी हुई थी. इस दौरान श्रीकांत त्‍यागी ने महिला को अपशब्‍द कहे थे. सोसाइटी में रहने वाले लोगों के साथ श्रीकांत त्यागी का विवाद 2019 से ही चला आ रहा है. सोसाइटी के लोगों को आरोप है कि त्यागी ने जानबूझकर कॉमन एरिया में पेड़ को लगाया है. और इसे हटाए जाने की बात कहने पर वो उन्हें धमकी दे रहा है. महिला को अपशब्‍द कहने का वीडियो भी सामने आया है.