July 21, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

Maharashtra train accident: महाराष्ट्र के गोंदिया में पैसेंजर ट्रेन के मालगाड़ी से टकराने से 50 से अधिक घायल !

Maharashtra train accident: महाराष्ट्र के गोंदिया में पैसेंजर ट्रेन के मालगाड़ी से टकराने से 50 से अधिक घायल !

Mumbai: महाराष्ट्र के गोंदिया शहर के पास एक बड़ा हादसा हुआ है. गोदिया में देर रात करीब ढाई बजे एक पैसेंजर ट्रेन की मालगाड़ी से टक्कर हुई, जिसके बाद ट्रेन की एक बोगी पटरी से उतर गई. मालगाड़ी से हुए भिड़ंत में लगभग 50 से ज्यादा यात्री जख्मी हो गए हैं. 13 ऐसे पेसेंजर हैं जिन्हें गंभीर चोट आई है.

यह ट्रेन रायपुर से निकली थी और नागपुर की तरफ आ रही थी. दुर्घटना होने का कारण मालगाड़ी और पैसेंजर ट्रेन ‘भगत की कोठी’ के बीच सिगनल नहीं मिलना बताया जा रहा है. दरअसल सिगनल नहीं मिलने पर दोनों ट्रेनों को सामने से एक दूसरे के आने का पता नहीं चल पाया. इस टक्कर में ट्रेन का S3 डिब्बा पटरी से उतर गया.

13 को आई गंभीर चोटे

इस बॉगी में बैठे 13 लोगों को गंभीर चोटे आई हैं. यह दुर्घटना देर रात करीब ढाई बजे हुआ है. हालांकि राहत देने वाली बात ये है कि इस भयंकर दुर्घटना में किसी की मौत की सूचना नहीं है. जबकि घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

वहीं भारतीय रेलवे के अनुसार सुबह 4.30 बजे री-रेलमेंट का काम पूरा होने के बाद प्रभावित ट्रेन सुबह 5.24 बजे साइट से रवाना हुई और सुबह 5.44 बजे गोंडिया पहुंची. वहीं सुबह 5.45 बजे अप एंड डाउन ट्रैफिक बहाल किया गया.