July 20, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

Money laundering case: ईडी ने किया बड़ा खुलासा, एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस सुकेश के अपराधों के बारे में जानती थीं !

Money laundering case: ईडी ने किया बड़ा खुलासा, एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस सुकेश के अपराधों के बारे में जानती थीं !

Money Laundering case: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. जैकलीन फर्नांडीज को चोर सुकेश चंद्रशेखर के आपराधिक इतिहास के बारे में पता था और उसने करोड़ों के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच से बचने के लिए “झूठी कहानी गढ़ी”, प्रवर्तन निदेशालय ने अपने आरोप पत्र में कहा है. प्रवर्तन निदेशालय ने एक्ट्रेस को 215 करोड़ रुपये की वसूली के मामले में आरोपी बनाया है. चार्जशीट में जो कुछ लिखा गया है वो काफी हैरान करने वाला है.

ईडी द्वारा बनाई गई चार्जशीट में कहा गया है, ‘अब तक की जांच में पता चला है कि एक्ट्रेस प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से अपराध की आय में शामिल हैं. इसी के साथ सुकेश के अपराधों को जानने के बाद भी जैकलीन फर्नांडीस उनसे महंगे गिफ्टे लेती रहीं.’

ईडी की चार्जशीट के बाद अब जैकलीन की मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ सकती हैं. अब तक सामने आए गवाहों और आरोपियों के बयानों के मुताबिक, एक्ट्रेस लगातार सुकेश के संपर्क में थीं, जबकि सुकेश ने भी माना है कि उसने जैकलीन को महंगे तोहफे दिए हैं.

12 को पूछताश और 26 को पेशी

ईडी की चार्जशीट के बाद जैकलीन फर्नांडीस को समन जारी किया गया था. एक्ट्रेस को 26 सितंबर को दिल्ली की पटियाला अदालत में पेश होने का आदेश दिया गया है. वहीं 12 सितंबर को दिल्ली पुलिस भी अभिनेत्री से पूछताछ करेगी. बता दें कि ईडी ने इस महीने की शुरुआत में बॉलीवुड अभिनेत्री के खिलाफ चार्जशीट दायर की थी.

मनी लॉन्ड्रिंग मामले पर एक्ट्रेस ने दी सफाई

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस के नाम पर चर्चा तेज हो गई है. पीएमएलए की ओर से जैकलीन के 7.27 करोड़ के फंड को अपराध की आय के मद्देनजर रखते हुए जब्त किया गया.

इस मामले पर बीते मंगलवार को जैकलीन फर्नांडीस ने पीएमएलए के न्याय अधिकारियों को अपना बयान दर्ज करवाया है. जिसके तहत एक्ट्रेस ने सफाई देते हुए बताया कि मेरे फिक्स्ड डिपॉजिट का किसी अपराध से कोई ताल्लुक नहीं है. बता दें कि ईडी ने जैकलीन का बयान 20 अक्टूबर, 2021 और 30 अगस्त को दर्ज किया था, जिसमें उन्होंने तोहफे लेने की बात स्वीकार की थी.