July 13, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

GOA News : गोवा में बार के पास जोरदार धमाका, पुलिस जांच में जुटी !

GOA News : गोवा में बार के पास जोरदार धमाका, पुलिस जांच में जुटी !

गोवा के मापुसा इलाके में सोमवार तड़के तेज धमाका हुआ. धमाके की घटना मापुसा के हिल टॉप बार एंड रेस्टोरेंट के पास हुआ. विस्फोट से संपत्ति को भारी नुकसान पहुंचा है. हालांकि, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. विस्फोट की सूचना मिलते ही तुंरत दमकल कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे. मापुसा पुलिस की टीम भी मौके पर मौजूद है. पुलिस विस्फोट के सटीक कारण का पता लगाने में जुट गई है. 50 मीटर के दायरे में महसूस हुआ धमाके का असर ,धमाके के कारणों के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.धमाके में करीब 40 लाख रुपये से अधिक के नुकसान का अनुमान है. धमाके के बाद स्थानीय लोग विशेष फोरेंसिक टीम से विस्फोट की जांच की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: गणतंत्र दिवस 2023 : गणतंत्र दिवस का महत्त्व, इतिहास, निबंध !

बताया जा रहा है कि विस्फोट का प्रभाव इतना तेज था कि बार और रेस्तरां के साथ-साथ लगभग 7 अपार्टमेंट और आसपास के एक बंगले के साथ-साथ 3 खड़ी कारों और 3 दोपहिया वाहनों को भी नुकसान पहुंचा. अपार्टमेंट की दीवारों में दरारें आ गई हैं जबकि बंगले और आसपास के अपार्टमेंट के शीशे टूट गए हैं. धमाके का असर करीब 50 मीटर के दायरे में महसूस किया गया.

यह भी पढ़ें: कौन है ऋषि सुनक, आइये जानते हैं ऋषि सुनक का जीवन परिचय !

बार एंड रेस्टोरेंट के मालिक ने की जांच की मांग

हिल टॉप बार एंड रेस्टोरेंट के मालिक ने घटना की जांच की मांग की है. उसने आरोप लगाया कि इलाके में बार और रेस्तरां चलाने के लिए कुछ स्थानीय लोग उनके खिलाफ थे.