July 10, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

Haryana crime: छेड़छाड़ का विरोध करने पर 30 वर्षीय महिला को ट्रेन से फेंका, कोच में अकेला मिला 9 साल का बच्चा !

Haryana crime: छेड़छाड़ का विरोध करने पर 30 वर्षीय महिला को ट्रेन से फेंका, कोच में अकेला मिला 9 साल का बच्चा !

Haryana crime news: मनचले ने महिला को छेड़छाड़ का विरोध करने पर दिया ट्रेन से धक्का। हरियाणा के फतेहाबाद जिले में छेड़छाड़ की कोशिश करने वाले एक व्यक्ति से लड़ने के लिए चलती ट्रेन से कथित तौर पर फेंके जाने के बाद 30 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि वह अपने नौ साल के बेटे के साथ ट्रेन में थी।
जब ट्रेन फतेहाबाद के टोहाना कस्बे में स्टेशन पर खींची गई, तो महिला के पति ने बच्चे को अकेला देखा, रोते हुए, पुलिस ने कहा, बच्चे को जोड़कर फिर अपने पिता को बताया कि क्या हुआ।

फतेहाबाद पुलिस प्रमुख आस्था मोदी ने संवाददाताओं से कहा कि तीन यात्रियों को छोड़कर पूरा डिब्बा खाली था।

महिला को अकेले यात्रा करते देख आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की, जिसके बाद उसने मारपीट की। पुलिस ने बच्चे को जो बताया, उसका हवाला देते हुए कहा कि उस व्यक्ति ने अपनी मां को ट्रेन से धक्का दिया और खुद कूद गया।

पति ने कहा, “मेरा बेटा रो रहा था। वह दौड़ता हुआ मेरे पास आया, कहा कि एक आदमी ने मां को ट्रेन के दरवाजे से धक्का दिया है।” तबाह हुए पति ने कहा, “जब वह 20 किमी दूर थी, तब उसने मोबाइल पर फोन किया और उसे लेने के लिए स्टेशन आने को कहा। अब वह नहीं रही।”

पुलिस ने बाद में आरोपी को पाया – जिसकी पहचान 27 वर्षीय संदीप के रूप में हुई है – कूदने के कारण घायल हो गया और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। राजकीय रेलवे पुलिस या जीआरपी ने प्राथमिकी दर्ज की है।

महिला के पति ने कहा कि वह पिछले कुछ दिनों से रोहतक में रह रही थी और गुरुवार रात करीब 145 किलोमीटर दूर टोहाना लौटने के लिए ट्रेन पकड़ी।