July 22, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

Firozabad News: फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए पत्नी की नहाते हुए अश्लील वीडियो, पति ने सोशल मीडिया पर किया वायरल, जानें फिर क्या हुआ !

Firozabad News: फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए पत्नी की नहाते हुए अश्लील वीडियो, पति ने सोशल मीडिया पर किया वायरल, जानें फिर क्या हुआ !

Firozabad News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. बताया जा रहा है पति ने फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए पत्नी का नहाते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. तब पत्नी ने पति के खिलाफ थाने में तहरीर देते हुए मामला दर्ज करवाया है. पत्नी ने आरोप लगाया है कि पति ने उस की नहाते हुए की वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी है, फिलहाल पुलिस ने पत्नी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि पति ने फॉलोअर्स बढ़ाने के चक्कर में इस तरह की घटना को अंजाम दिया है.

यह भी पढ़ें: Haryana crime: छेड़छाड़ का विरोध करने पर 30 वर्षीय महिला को ट्रेन से फेंका, कोच में अकेला मिला 9 साल का बच्चा !

बता दें की पूरा मामला थाना जसराना के पलिया दोयम गांव का है जहां के रहने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. बताया जा रहा है कि पति दिल्ली में सर्कस में काम करता है और उसे इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाकर डालना, एक्टिव रहना काफी पसंद है. वहीं इंस्टाग्राम आईडी पर उसके फॉलोअर्स काफी कम थे, जिसकी वजह से वह काफी परेशान था. तभी उसने फॉलोअर्स बढ़ाने के चक्कर में पत्नी का वीडियो बना लिया और अपनी आईडी पर शेयर कर दिया. जिसके बाद उसकी पत्नी ने पति के खिलाफ थाने में तहरीर दी है.

यह भी पढ़ें: Mumbai crime: मुंबई मे 15 साल की छात्रा का शव सूटकेस मे बंद मिला, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस !

पत्नी ने पति के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

सीओ जसराना अनिमेश सिंह ने तत्काल संज्ञान लेते हुए आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कराते हुए जल्द कार्यवाही का भरोसा दिलाया है. थाना जसराना क्षेत्र की एक महिला ने पति पर नहाते समय के आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर डालने का आरोप लगाया. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आईटी एक्ट की धारा में मामला दर्ज कर लिया है. कोतवाल जसराना आजाद पाल सिंह बोले, पत्नी ने अपने पति पर नहाते समय के वीडियो फेसबुक पर डालने का आरोप लगाया है. तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है. फोन को जांच के लिए भेजा जा रहा है. जांच में सही पाए जाने पर चार्जशीट लगाई जाएगी. मामले में गिरफ्तारी का प्रावधान नहीं है.

यह भी पढ़ें: Delhi Crime: शर्मनाक वारदात; 8 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप, नृशंस हत्या !

नहाते समय वीडियो कॉल पर बात कर रही थी पत्नी

पीड़िता ने बताया कि वह अपने घर पर नहाते समय पति से वीडियो कॉल पर बात कर रही थी. बात करने के बाद महिला ने फोन रख दिया. इस दौरान पति ने उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया. वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. महिला ने पति से इन्हें हटाने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया. जिसके बाद पीड़ित महिला मंगलवार को कोतवाली पहुंची थी. पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया। पुलिस ने महिला से तहरीर लेकर आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

महिला ने बताया कि उसका पति सर्कस में काम करता है. वह दिल्ली में रहता है, जबकि महिला अपने ससुराल गांव में रह रही है. पति अक्सर उससे वीडियो कॉल पर बात करता था. पीड़िता ने कहा कि सपने में भी नहीं सोचा था कि पति ऐसी करतूत करेगा. उसने आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.