July 8, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

Money Laundering case: कई अभिनेत्रियाँ हैं ठग सुकेश की चपेट में, सबसे होगी पूछताछ !

Money Laundering case: कई अभिनेत्रियाँ हैं ठग सुकेश की चपेट में, सबसे होगी पूछताछ !

Crime Connections : कई अभिनेत्रियाँ थीं ठग सुकेश की चपेट में, आइए जानते हैं कौन थीं वें। सुकेश रंजन न केवल फिल्म अभिनेत्री नोरा फतेही, जैक्लीन फर्नांडीज व लीना मारिया पाल से बात करता था, बल्कि इन अभिनेत्रियों समेत वह बॉलीबुड की 12 से ज्यादा अभिनेत्रियों से बात करता था। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) की जांच में ये सनसनीखेज खुलासा हुआ है।

200 करोड़ रुपये की महाठगी का आरोपी सुकेश रंजन न केवल फिल्म अभिनेत्री नोरा फतेही, जैक्लीन फर्नांडीज व लीना मारिया पाल से बात करता था, बल्कि इन अभिनेत्रियों समेत वह बॉलीबुड की 12 से ज्यादा अभिनेत्रियों से बात करता था। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) की जांच में ये सनसनीखेज खुलासा हुआ है। उसने सभी अभिनेत्रियों को महंगे गिफ्ट दिए हैं। कुछ अभिनेत्रियों से वह सीधे लगातार बात करता था। इनमें एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता व निर्देशक की अभिनेत्री बेटी भी शामिल हैं।

सुकेश रंजन ने इस अभिनेत्री बेटी को कई बार कॉल भी कीं हैं। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) सभी अभिनेत्रियों से पूछताछ की तैयारी कर रही है और सभी के लिए नोटिस तैयार किए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि 200 करोड़ रुपये से अधिक की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने अभिनेता नोरा फतेही, जैक्लीन फर्नांडीज व लीना मारिया पाल पर करोड़ रुपये खर्च किए। आरोपी ने उनको करोड़ों रुपये के गिफ्ट दिए। इस मामले में दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू ने सबसे पहले मामला दर्ज किया था। शुरूआती जांच में पता लगा कि वह नोरा, जैक्लीन व मारिया पाल से बात करता था। मगर जैसे-जैसे ईओडब्ल्यू की जांच आगे बढ़ी तो पता लगा कि बॉलीबुड की करीब 12 अभिनेत्रियां सुकेश रंजन के संपर्क में थीं। उसने वर्ष 2016-17 से ही अभिनेत्रियों से बात करना शुरू कर दिया था।

ईओडब्ल्यू के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बालीबुड में पूरी तरह दखल रखने वाली रानी नाम की महिला ने सुकेश की सभी अभिनेत्रियों से बात कराई थी। सुकेश जिस अभिनेत्री से बात करने की कहता था रानी उस अभिनेत्री से सुकेश का संपर्क करा देती थी। पुलिस अधिकारियों के अनुसार रानी के जरिए ही अभिनेत्रियों को महंगे गिफ्ट दिए जाते थे। पुलिस अधिकारियों के अनुसार कुछ अभिनेत्री व अभिनेता उससे मिलने तिहाड़ भी गए थे।

ईओडब्ल्यू 200 करोड़ की ठगी मामले में फिल्म अभिनेत्री नोरा फतेही से पूछताछ कर चुकी है। ईओडब्ल्यू की संयुक्त पुलिस आयुक्त छात्रा शर्मा के कार्यालय में फिल्म अभिनेत्री से करीब 7 घंटे पूछताछ की गई थी। दूसरी फिल्म अभिनेत्री जैक्लीन फर्नांडीज को पूछताछ के लिए 12 सितंबर को ईओडब्ल्यू कार्यालय बुलाया गया है। इस मामले में ईओडब्ल्यू के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने पूरी तरह चुप्पी साध रखी है।