July 21, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

UP Bus-Truck accident: सोनभद्र जिले में बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में 24 यात्री गंभीर रूप से घायल !

UP Bus-Truck accident: सोनभद्र जिले में बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में 24 यात्री गंभीर रूप से घायल !

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में रविवार को एक और बड़ा बस हादसा हो गया, जब एक बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई. यह घटना वाराणसी-अंबिकापुर मार्ग पर पिपरखंड के पास हुई, जहां सामने से आ रहे ट्रक से गुजर रही बस की जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में 24 लोग घायल हो गए, जिनमें से 7 की हालत गंभीर बनी हुई है.

यह भी पढे:ITBP Bus Accident: जम्मू कश्मीर के पहलगाम में बड़ा हादसा, 39 सुरक्षाकर्मियों को ले जा रही बस खाई में गिरी, 6 ITBP जवानों की मौत !

बस और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर

पुलिस अधिकारियों ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ये एक निजी बस थी जो अंबिकापुर से रेनुकूट की तरफ जा रही थी, तभी बभनी में पिपराखंड इलाके के पास बस के सामने एक ट्रक आ गया. दोनों के बीच आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई. जिस वक्त ये टक्कर हुई उस वक्त बस में कई लोग भी सवार थे. टक्कर होते ही चारों तरफ चीख-पुकार मच गई. जिसके बाद आसपास के लोग वहां इकट्ठा हो गए और पुलिस को इसकी सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों की सहायता से घायलों को बाहर निकाला.

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

पुलिस के मुताबिक ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. इस हादसे में बस में सवार 24 लोग घायल हो गए, जिन्हें तत्काल इलाज के लिए पास के अस्पताल ले जाया गया. घायलों में से 7 की हालत नाजुक बनी हुई है, जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.