July 10, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

महिला से गाली-गलौज करने वाला बीजेपी नेता Shrikant Tyagi गिरफ्तार !

महिला से गाली-गलौज करने वाला बीजेपी नेता Shrikant Tyagi गिरफ्तार !

नोएडा: नोएडा के सेक्टर 93 में ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसाइटी में एक महिला के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार और मारपीट करने का आरोप लगाने वाले स्वयंभू भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एएनआई के मुताबिक, त्यागी को पुलिस ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश में नोएडा के पास से गिरफ्तार किया है.

त्यागी पर नोएडा के सेक्टर 93 में उनकी ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसाइटी निवासी एक महिला के साथ उसके अपार्टमेंट के पास पेड़ लगाने को लेकर गाली-गलौज करने और मारपीट करने का आरोप लगाया गया है. वह पहले उत्तराखंड के ऋषिकेश में कहीं छिपा हुआ था और उसे गिरफ्तार करने के सभी प्रयास जारी थे।

यूपी पुलिस के सूत्रों ने पहले कहा था कि श्रीकांत नोएडा से भागकर उत्तराखंड भाग गया है और उसका अंतिम स्थान हरिद्वार और ऋषिकेश के बीच खोजा गया था। नोएडा पुलिस इससे पहले फरार तथाकथित नेता की लोकेशन की जानकारी देने वाले को 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर चुकी है. सूत्रों के अनुसार, फरार आरोपी को पकड़ने के लिए एक गहन अभियान शुरू किया गया था और नोएडा पुलिस की कई टीमें उसके स्थान पर शून्य के समन्वय में काम कर रही थीं।

त्यागी पर हाउसिंग सोसाइटी के एक सह-निवासी के साथ विवाद को लेकर शुक्रवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (किसी भी महिला पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग) के तहत मामला दर्ज किया गया था। महिला ने त्यागी द्वारा नियमों के उल्लंघन का हवाला देते हुए सोसायटी के कॉमन एरिया में कुछ पेड़ लगाने पर आपत्ति जताई थी। उसने दावा किया कि वह ऐसा करने के अपने अधिकारों के भीतर था।