July 10, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

ओडिशा के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री नाबा किशोर दास पर ASI ने सर्विस रिवॉल्वर से की फायरिंग, सीने में लगी गोली, गंभीर रूप से घायल !

ओडिशा के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री नाबा किशोर दास को ASI ने सर्विस रिवॉल्वर से की फायरिंग, सीने में लगी गोली, गंभीर रूप से घायल !

एक बहुत बड़ी खबर ओडिशा से सामने आ रहाई जहां के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री नाबा किशोर दास को असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (Assistant Sub-Inspector) ने गोली मार दी है. रविवार को ओडिशा के झारसुगुड़ा जिले में गांधी चौक पर पुलिस की वर्दी में मौजूद एएसआई ने अपने सर्विस रिवॉल्वर से मंत्री पर फायरिंग कर दी.

घटना जिले के ब्रजराजनगर कस्बे में गोलीबारी की ये घटना उस समय हुई जब रविवार दोपहर मंत्री एक बैठक में शामिल होने के लिए जा रहे थे. ब्रजराजनगर एसडीपीओ गुप्तेश्वर भोई ने कहा, ‘सहायक पुलिस उपनिरीक्षक (ASI) गोपाल दास ने मंत्री पर गोली चला दी. मंत्री घायल हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया.’

उन्होंने बताया कि एएसआई गोपाल कृष्ण दास को गांधी चौक पुलिस चौकी प्रभारी के पद पर तैनात किया गया था. उन्होंने बताया कि इस घटना के तुरंत बाद मंत्री को अस्पताल में भेज दिया गया. फायरिंग के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. एएसआई दास के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

पुलिसकर्मी ने नाबा दास पर 5 राउंड फायरिंग की है. वो कार से उतर रहे थे, उनके गले में एक फूलमाला भी थी, तभी उन पर फायरिंग हुई. उनके सीने में गोली लगी और गोली लगते ही वो गिर पड़े, जिसके बाद तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया. उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक हमला करने वाले पुलिसकर्मी ने पहले से उन पर हमले का प्लान तैयार किया हुआ था. हालांकि, हमले की वजह क्या रही इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.