July 14, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

Jammu Kashmir: आतंकियों ने बिहार के मोहम्मद अमरेज को मारी गोली, फिर शुरू हुई टारगेट किलिंग !

Jammu Kashmir: आतंकियों ने बिहार के मोहम्मद अमरेज को मारी गोली, फिर शुरू हुई टारगेट किलिंग !

Kashmir Labourer Killed by Terrorists: कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर से अपने नापाक मनसूबों को अंजाम देने के लिए एक आम नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी. मामला घाटी के बांदीपोरा जिले के अजस में स्थित सदुनारा इलाके का है जहां पर आतंकवादियों ने एक गैर-स्थानीय मजदूर की गुरुवार को गोली मारकर हत्या कर दी. आतंकियों ने रात करीब 12.30 बजे मजदूर को काफी करीब से गोली मारी. जिसके बाद मजदूर को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक मजदूर की पहचान अमरेज पुत्र मोहम्मद जलील के रूप में हुई है जो बिहार का रहने वाला है.

इलाके की घेराबंदी की सुरक्षाबलों ने

बांदीपुरा में गैर-स्थानीय नागरिक पर आतंकी हमले के बाद से सुरक्षाबलों ने हमलावर की तलाश में इलाके की घेराबंदी कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक, ये वारदात बांदीपुरा जिले तहसील अजस में सदुनारा गांव में हुई है. मजदूर की पहचान 19 वर्षीय मोहम्मद अमरेज के रूप में हुई है. अमरेज मधेपुरा जिले के बेसाढ़ गांव का रहन वाला था. वह बिहार से यहां मजदूरी करने आया था.

आतंकियों ने गैर-कश्मीरी लोगों को दी थी चेतावनी

घाटी में गैर-कश्मीरियों पर आतंकी हमलों का सिलसिला जारी है. आतंकी घाटी में गैर-कश्मीरियों को निशाना बनाकर उनकी हत्या को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं. इससे पहले भी अप्रैल के महीने में आंतकवादियों ने दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के काकरान इलाके में एक गैर-कश्मीरी व्यक्ति की गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी. बता दें कि आतंकवादियों ने गैर-स्थानीय लोगों को घाटी छोड़ने की चेतावनी दी है. आतंकी इस प्रकार से गैर-कश्मीरी लोगों की हत्या कर वहां पर डर का माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

गैर-स्थानीय नागरिकों में दहशत

कश्मीर में आतंकियों द्वारा टारगेट किलिंग्स की इन वारदातों के कारण वहां काम करने वाले सरकारी कर्मचारियों, प्रवासी मजदूरों में दहशत का माहौल है. पिछले कुछ महीनों से घाटी में इस प्रकार की टारगेट किलिंग की वारदातों में इजाफा देखने को मिला है. घाटी में गैर-कश्मीरी लोगों पर आतंकी हमलों के कारण वहां से इन लोगों का पलायन भी शुरू हो गया था.