July 14, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

UP News: हरदोई के हिन्दू लड़के ने मुस्लिम बनकर की लड़की से शादी, सच पता चलने पर मार पीटा, गर्भपात कराया !

UP News: हरदोई के हिन्दू लड़के ने मुस्लिम बनकर की लड़की से शादी, सच पता चलने पर मार पीटा, गर्भपात कराया !

UP,हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले मे एक घटना सामने आई है जिसमे मुस्लिम महिला का आरोप है कि हिन्दू लड़के ने मुस्लिम बनकर प्रेम जाल में फंसाया और शारीरिक संबंध बनाए और गर्भपात भी कराया। उसका राज खुलने पर युवती ने इस बारे में बात करना चाहा तो युवक ने उसके साथ मारपीट और गाली-गालौज की। उसके बाद पीड़िता ने अपने कथित पति का पता लगाकर जानकारी ली और वह पाली थाने आ गई। उसने थाने पर पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

मुस्लिम लड़की ने हिन्दू लड़के पर लगाए गंभीर आरोप
दरअसल, हरदोई में पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची नोएडा के सूरजपुर क्षेत्र की रहने वाली 26 वर्षीय मुस्लिम युवती ने दूसरे समुदाय के युवक सुमित द्वारा नाम छिपाकर शादी करने और शारीरिक शोषण करने की पुलिस से शिकायत की है. युवती का आरोप है कि वह नोएडा में रहकर एक कंपनी में नौकरी करती है और उसी कंपनी में सुमित भी गार्ड की नौकरी करता था, जिसने अपना नाम अली बताया था. मुस्लिम होने के झांसे में आकर युवती ने युवक से शादी कर ली.

1 साल शारीरिक शोषण का लगाया आरोप
पीड़ित युवती का आरोप है कि आरोपी युवक ने उसके साथ 1 साल तक शारीरिक संबंध बनाए, जब वह गर्भवती हो गई तो दवा खिलाकर उसका गर्भपात करवा दिया. इसी बीच युवती को आरोपी के बारे में पता चला कि उसका नाम अली नहीं बल्कि सुमित कुमार पुत्र सर्वेश कुमार है जो पाली थाना क्षेत्र के खानू शंकरपुर गांव का रहने वाला है. यह जानकारी होने पर जब उसने उससे इस मामले में बात की तो उसने उसके साथ गाली गलौज करते हुए लात-घूंसों से पिटाई कर दी. इसके बाद वह अपने घर चला गया.

एसपी से की शिकायत
जब युवक वह वापस नहीं आया तो पीड़िता ने आरोपी युवक के पते-ठिकाने की जानकारी की. वह पाली थाने आ गई. युवती ने पाली थाने पर पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की.आज युवती हरदोई के एसपी ऑफिस पहुंची. यहां पर उसने पूरे मामले की शिकायत करते हुए सुमित के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि इस पूरे मामले में जांच की जा रही है. कार्रवाई के निर्देश संबंधित अधिकारी को दे दिए गए हैं. जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.