July 12, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बावजूद संक्रमित हुई फराह खान, सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद दी इसकी जानकारी !

वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बावजूद संक्रमित हुई फराह खान, सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद दी इसकी जानकारी !

कोरोना का दौर जारी हैं जहां सभी वैक्सीन लेकर खुद को सुरक्षित रखना चाहते है। लेकिन वैक्सीन लेने के बावजूद भी कई लोग कोरोना संक्रमित हो रहे हैं। इसमें एक नाम बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म डायरेक्टर फराह खान का भी जुड़ गया हैं जो कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बावजूद संक्रमित हो गई हैं। इसकी जानकारी खुद फराह खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी हैं और उनके करीब आए लोगों को एहतियात बरतने की सलाह दी है। फराह की तबियत की जानकारी लोगों को मिलते ही उनके फैंस और फैंड्स उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। वहीं कॉमेडी शो के अपकमिंग एपिसोड में फराह खान की जगह सिंगर मीका सिंह जज के तौर पर नजर आएंगे। फराह फिलहाल संक्रमण की वजह से कुछ समय तक शूटिंग से दूर ही रहेंगीं।

फराह खान ने अपने इंस्टा पर पोस्ट शेयर की है। इसमें उन्होंने लिखा है कि “मुझे बहुत हैरानी हो रही है कि ऐसा हुआ, मैंने अपना काला टीका नहीं लगाया था। मैंने दोनों डोज लगवा ली है, बावजूद इसके पता नहीं कैसे पॉजिटिव हो गई। मैंने मेरे संपर्क में आए लोगों को पहले ही इस बारे में सूचित कर दिया है कि वो अपना टेस्ट करवा लें। साथ ही उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा कि, अगर मैं किसी को भूल गईं हूं ( मेरी बढ़ती उम्र और कम होती याद्दाश्त की वजह से) तो प्लीज अपना टेस्ट करवा लें। उम्मीद करती हूं, जल्दी ठीक हो जाऊं।

फराह खान ने कोरोना होने की वजह से कॉमेडी शो से ब्रेक लिया है। इससे पहले फराह खान ने कई रियलिटी शोज के लिए शूट किया था। फराह ने हाल ही में सुपर डांसर 4 में शिल्पा शेट्टी के साथ शूट किया था। इसके साथ ही फराह अमिताभ बच्चन के क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’के सीजन 13 के एक स्पेशल एपिसोड की शूटिंग भी की है।