July 22, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

Deepika Padukone: बेचैनी की शिकायत के बाद दीपिका पादुकोण पहुंचीं ब्रीच कैंडी अस्पताल !

Deepika Padukone: बेचैनी की शिकायत के बाद दीपिका पादुकोण पहुंचीं ब्रीच कैंडी अस्पताल !

Deepika Padukone Admitted Breach Candy Hospital: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को बेचैनी की शिकायत के बाद सोमवार रात मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया. एक्ट्रेस अब पूरी तरह से ठीक महसूस कर रही हैं जैसा की खबरें आ रही हैं. ऐसा दूसरी बार है जब दीपिका की सेहत बिगड़ी है.

दीपिका पादुकोण ने अस्पताल में लगभग अपने सभी टेस्ट करवाए जिसमें उनका आधा दिन लग गया. अभिनेत्री को बेचैनी की शिकायत होने के बाद फौरन शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया. पिंकविला की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेत्री की टीम ने अभी तक इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन दीपिका अब ठीक हैं.

इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो, दीपिका को आखिरी बार अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा के साथ ‘गहराइयां’ में देखा गया था. फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया था. इसके अलावा उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस प्रभास और नागा चैतन्य की फिल्म में नजर आएंगी जिसके टाइटल का अनाउंसमेंट होना बाकी है. फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में भी दीपिका अहम भूमिका में नजर आएंगी. ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ का भी वो हिस्सा हैं.

इनके अलावा, दीपिका ‘द इंटर्न’ का भी हिस्सा हैं जहां वो ‘पीकू’ के सह-कलाकार अमिताभ बच्चन के साथ एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. दीपिका फिलहाल ठीक हैं, उनके फैंस के लिए ये राहत की खबर है.