July 14, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

तेजस्वी यादव ने दिया ये बयान, JDU के साथ गठबंधन पर, सब रह गए हैरान !

तेजस्वी यादव ने दिया ये बयान, JDU के साथ गठबंधन पर, सब रह गए हैरान !

राष्ट्रीय जनता दल और जनता दल के साथ गठबंधन करने की कोशिशों के बीच, तेजस्वी यादव ने यह कहते हुए सबकी हवा निकाल दी कि गठबंधन के बारे में बातचीत ‘काल्पनिक’ हैं. यादव ने लंदन से बिहार वापस लौटने के बाद पटना एयरपोर्ट पर ये बात कही.

पीएम से भी मिलने गया था दिल्ली

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि ‘यह सब काल्पनिक’ है. जब मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से मिलने दिल्ली गया था, तो यह मेरी पहल थी न कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) की. क्या इसका मतलब यह है कि मैं बीजेपी (BJP) के साथ गठबंधन कर रहा हूं.

नीतीश और तेजस्वी ने इफ्तार में की थी शिरकत

तेजस्वी यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दोनों ने एक दूसरे के घर पर आयोजित इफ्तार में शिरकत की और दोनों ही नेताओं का जातिगत जनगणना (caste census) पर भी रुख एक जैसा है. वहीं, लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के घर पर हाल ही में सीबीआई के छापे के बारे में बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि यह राजनीति से प्रेरित है.

रेड पर दिया ये बयान

उन्होंने कहा कि यह पहली बार नहीं है और यह आखिरी नहीं होने वाला है. केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने ‘रेलवे की नौकरी के लिए जमीन’ मामले में लालू यादव, उनकी पत्नी, बेटियों और कई अन्य लोगों को मामले में आरोपी बनाया है.

सीबीआई ने की थी छापेमारी

बता दें कि सीबीआई ने शुक्रवार को दिल्ली और बिहार में लालू यादव और उनके परिवार के सदस्यों के 17 ठिकानों पर छापेमारी की. यह कथित घोटाला तब हुआ, जब यादव 2004 से 2009 तक रेल मंत्री थे.