July 14, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

कुत्तों का आतंक, गाजियाबाद के बाद अब नोएडा में पालतू कुत्ते ने लिफ्ट में युवक को काटा- Watch video

कुत्तों का आतंक, गाजियाबाद के बाद अब नोएडा में पालतू कुत्ते ने लिफ्ट में युवक को काटा- Watch video

Dog Bites in Lift: दिल्ली-एनसीआर में कुत्तों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. अभी मंगलवार 6 सितंबर को ही गाजियाबाद में राजनगर एक्सटेंशन की एक हाउसिंग सोसाइटी की लिफ्ट में एक छोटे से बच्चे को पालतू कुत्ते द्वारा काटे जाने का मामला सामने आया था. अब ऐसा ही एक मामला नोएडा में भी सामने आया है. नोएडा में मामला सेक्टर 75 के एपेक्स एथेना सोसाइटी का है. यहां एक व्यक्ति अपने पालतू कुत्ते को लेकर लिफ्ट में जा रहा था, इस दौरान लिफ्ट में ही मौजूद एक अन्य युवक पर कुत्ते ने हमला कर दिया. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है.

नोएडा के सेक्टर 113 थाना क्षेत्र के सेक्टर 75 की एपेक्स एथेना सोसाइटी की इस घटना में जब पालतू कुत्ता युवक की तरफ झपता तो वह गिर गया. कुत्ते ने युवक को काट लिया, कुत्ते को लेकर जा रहे युवक ने किसी तरह कुत्ते पर काबू पाया. पहले राजनगर एक्सटेंशन में मासूम बच्चे पर पालतू कुत्ते का हमला और अब नोएडा में युवक को पालतू कुत्ते द्वारा इस तरह घायल करने की घटना से लोगों में कुत्ता पालने वाले लोगों के खिलाफ रोष है. नोएडा का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोसाइटी के लोगों का कहना है कि नोएडा के सेक्टर 75 स्थित एपेक्स एथेना की लिफ्ट में युवक पर पालतू कुत्ते के हमले का यह मामला 15-20 दिन पुराना है. जिस युवक पर कुत्ते ने हमला किया वह पास के ही एक मेडिकल स्टोर का डिलीवरी ब्वॉय है और टावर में दवाएं पहुंचाने आया था. सोसाइटी के लोगों का कहना है कि कुत्ता मालिक ने मामले की गंभीरता को समझा और डिलीवरी ब्वॉय से बात करके मामले को सुलझा लिया और उसे इलाज के लिए पैसे भी दिए थे.