July 13, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

अब तक का सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा Xiaomi !

अब तक का सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा Xiaomi !

Xiaomi ने Xiaomi CIVI स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए सितंबर 27 के लिए एक कार्यक्रम निर्धारित किया है. कंपनी पिछले कुछ दिनों से इस फोन के फीचर्स को ऑफिशियली टीज कर रही है. नए टीजर में चिपसेट और बैटरी क्षमता का पता चला है. आधिकारिक Xiaomi Weibo खाते के अनुसार, आगामी Xiaomi CIVI एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G द्वारा संचालित होगा. वही चिप Xiaomi 11 Lite NE 5G और अन्य ब्रांडों के कई अन्य मिड-रेंज स्मार्टफोन के अंदर मौजूद है.

Xiaomi CIVI की बैटरी

हालांकि हम जानते हैं कि स्नैपड्रैगन 778G, Mi 11 लाइट 5G ( Mi 11 यूथ एडिशन) में पाए जाने वाले स्नैपड्रैगन 780G से कम है, Xiaomi का दावा है कि Xiaomi CIVI 36 महीनों के लिए एक स्मूथ एक्सपीरियंस प्रदान करेगा. फोन की बैटरी का भी खुलासा हो गया है. फर्म 4,500mAh की बैटरी की मौजूदगी की भी पुष्टि करती है. हैंडसेट केवल 6.98 मिमी मोटाई का है और इसका वजन लगभग 166 ग्राम है. लगभग समान माप वाली Mi 11 लाइट श्रृंखला में थोड़ी छोटी 4,250mAh की बैटरी है.

Xiaomi CIVI का डिजाइन

टीजर्स के मुताबिक यह स्मार्टफोन एक कर्व्ड डिस्प्ले, स्पीकर ग्रिल, प्राइमेरी माइक्रोफोन होल और नीचे की तरफ एक सिम कार्ड स्लॉट के साथ आ सकता है. इस फोन के ऊपरी हिस्से में दूसरा माइक्रोफोन होल, IR ब्लास्टर और एक और स्पीकर ग्रिलर देखा गया है.

पिछले टीज़र के अनुसार, Xiaomi CIVI का डिज़ाइन विवो और OPPO स्मार्टफ़ोन के समान होगा. इसमें ट्राएंगुलर कैमरा Array, एजी ग्लास बैक, सेंटर्ड पंच-होल के साथ कर्व्ड डिस्प्ले और मेटल फ्रेम होगा. डिवाइस को कैमरा ऐप में ‘पिक्सेल-लेवल’ ब्यूटी मोड की पेशकश करने के लिए भी कहा जा रहा है.

Civi सीरीज के स्मार्टफोन का लॉन्च

शाओमी ने ये घोषणा कर दी है कि Xiaomi Civi सोमवार, 27 सितंबर को चीन में लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च ईवेंट चीन में दोपहर 2 बजे आयोजित होगा और अगर भारतीय समय की बात करें तो यहां के लोग इस ईवेंट में सुबह 11:30 बजे जुड़ सकते हैं.