July 9, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

मुंबई ड्रग्स केस: शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत तीनों आरोपी रहेंगे NCB की हिरासत में !

मुंबई ड्रग्स केस: शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत तीनों आरोपी रहेंगे NCB की हिरासत में !

मुंबई: ड्रग्स केस (Drugs Case) में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) समेत तीनों आरोपियों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रविवार शाम मुंबई की किला कोर्ट में पेश किया. इस दौरान एनसीबी के वकील ने कोर्ट में अपना पक्ष रखते हुए 5 अक्टूबर तक आरोपियों की कस्टडी मांगी.

आर्यन के वकील ने मांगा समय

कोर्ट में सुनवाई से ठीक पहले आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने 5 मिनट का समय मांगा था ताकि वो अपने क्लाइंट से बात कर सकें. इसके बाद एनसीबी ने उन्हें आर्यन से बातचीत करने की इजाजत दे दी. बताते चलें कि सतीश मानशिंदे वही वकील हैं जिन्होंने एक्ट्रेस रिया चक्रबर्ती के अलावा सलमान खान और संजय दत्त का केस लड़ा था और जीत भी हासिल की थी.

NCB को मिली पैडलर से बातचीत की चैट

एडवोकेट सतीश मानशिंदे ने कहा था कि आर्यन खान पर सिर्फ ड्रग्स का सेवन करने का आरोप है. ऐसे में उनका केस जमानत मिलने लायक हो जाता है. हालांकि एनसीबी ने कहा था कि ड्रग्स सेवन के आरोप में भी आरोपी को कस्टडी मिल सकती है. आरोपियों की वॉट्सऐप चैट्स में ड्रग पेडलर्स के साथ ढेर सारी बातचीत निकली है. ऐसे में 2 दिन की कस्टडी तो मिल ही जाएगी.

कल जमानत याचिका पर होगी सुनवाई

हालांकि कोर्ट में सुनवाई के दौरान एडवोकेट मानशिंदे ने कहा कि आर्यन के फोन में भी कोई चैट नहीं मिली है. इसलिए आर्यन खान को एक दिन की पुलिस कस्टडी मिलनी चाहिए, जिससे वह रेगुलर कोर्ट में जाकर बेल की याचिका दायर कर सकें और एनसीबी आर्यन की बेल की याचिका के खिलाफ एक्शन न ले सके. इसके बाद कोर्ट ने 1 दिन की कस्टडी एनसीबी को दे दी. अब सोमवार की दोपहर 2:30 बजे तीनों आरोपियों की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी.