July 9, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

IPL के संस्थापक Lalit Modi ने इंस्टा बायो से हटाया Sushmita Sen की तस्वीर, उड़ी ब्रेक-अप की अफवाह- देखें मीम्स !

IPL के संस्थापक Lalit Modi ने इंस्टा बायो से हटाया Sushmita Sen की तस्वीर, उड़ी ब्रेक-अप की अफवाह- देखें मीम्स !

Lalit Modi: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की स्थापना करने वाले ललित मोदी (Lalit Modi) ने एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ अपनी इंस्टाग्राम (Instagram) प्रोफाइल तस्वीर को हटा दिया है. सुष्मिता का नाम हटाने के लिए उन्होंने अपना बायो भी बदल दिया है. इससे दो महीने पहले उनके द्वारा सार्वजनिक किए गए रिश्तों को लेकर अफवाहें खत्म हो गईं. आईपीएल के पहले अध्यक्ष ललित मोदी ने जुलाई में पहली बार पूर्व मिस यूनिवर्स के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की थी और मालदीव में उनके साथ अपनी छुट्टियों की तस्वीरें साझा की थीं.


ललित मोदी ने इसके तुरंत बाद सुष्मिता सेन के साथ अपनी तस्वीर को फोटो-शेयरिंग ऐप पर अपना प्रोफाइल फोटो बना दिया था. उन्होंने अपनी प्रोफाइल और अपने बायो को अपडेट किया था. उन्होंने लिखा था : “फाउंडर @iplt20 इंडियन प्रीमियर लीग – आखिरकार अपराध में अपनी साथी के साथ एक नया जीवन शुरू कर रहे हैं. मेरा प्यार सुष्मिता सेन (sic).”

हालांकि मंगलवार की सुबह ललित मोद की इंस्टाग्राम प्रोफाइल में एक अलग प्रोफ़ाइल तस्वीर थी. सुष्मिता सेन का नाम अब बायो में नहीं है. अब लिखा है- “संस्थापक @ iplt20 इंडियन प्रीमियर लीग – मून (sic).”

उड़ी ब्रेक-अप की अफवाह- देखें मीम्स

इस बीच कई रिपोर्टों में दोनों के रिश्तों का अंत होने की बात कही जा रही थी. अभी तक इन अफवाहों पर इस पर न तो ललित मोदी ने और न ही सुष्मिता सेन ने ध्यान दिया था.