July 14, 2024

Visitor Place of India

Tourist Places Of India, Religious Places, Astrology, Historical Places, Indian Festivals And Culture News In Hindi

Delhi Crime: सीसीटीवी पर करोल बाग में पीजी छात्राओं से सुरक्षा गार्ड ने की छेड़छाड़, डीसीडब्ल्यू हरकत में आई !

Delhi Crime: सीसीटीवी पर करोल बाग में पीजी छात्राओं से सुरक्षा गार्ड ने की छेड़छाड़, डीसीडब्ल्यू हरकत में आई !

NEW DELHI: दिल्ली में एक और भीषण घटना में जहां करोल बाग इलाके में एक छात्रावास के एक सुरक्षा गार्ड द्वारा छात्राओं पर हमला करने का मामला सामने आया है। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लड़कियों को छात्रावास के गलियारे से नीचे भागते देखा जा सकता है, जबकि सुरक्षा गार्ड, जो नशे की हालत में बताया जाता है, उन्हें टटोलता और घसीटता है। पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। घटना करोल बाग इलाके में स्थित गोल्ड्स विला पीजी की है।

पुलिस अधिकारी का कहना है कि 13 अगस्त को हॉस्टल में सुरक्षा गार्ड के हमले को लेकर पीसीआर कॉल आई थी. पुलिस टीम वहां पहुंची तो पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया. 14 अगस्त को पीसीआर कॉल करने वाली युवती ने हॉस्टल खाली कर दिया और घर चली गई.

घटना 13 अगस्त की बताई जा रही है जब छेड़छाड़ की घटना हुई थी। घटना के बाद पीड़िता ने अगले दिन पीजी खाली कर दिया और घटना का वीडियो 16 अगस्त (मंगलवार) को वायरल हो गया।

दिल्ली महिला आयोग (DCW) ने कार्रवाई की मांग की है और मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है। डीसीडब्ल्यू ने कहा कि उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो क्लिप पोस्ट किए जाने के बाद स्वत: संज्ञान लिया है।

उन्होंने कहा, ‘अशांत करने वाली घटना की सूचना आयोग को दे दी गई है। तत्काल प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करें। डीसीडब्ल्यू चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल ने कहा कि अधिनियम की बेशर्मी हतोत्साहित करने वाली है और कड़ी कार्रवाई की जरूरत है।

घटना की सूचना मिलने के बाद भी छात्रावास मालिक ने कोई कार्रवाई नहीं की।

दिल्ली महिला आयोग ने भी पुलिस से तुरंत प्राथमिकी दर्ज करने और आरोपी को गिरफ्तार करने को कहा है। इसने पुलिस से छात्रावास के पंजीकरण और 18 अगस्त तक की गई कार्रवाई की रिपोर्ट का विवरण भी मांगा है।